YAMAHA देगा Royal Enfield को टक्कर – जानें YAMAHA ने कौन सा Bike launch किया है.

YAMAHA कम्पनी के ये बाइक Royal Enfield Bikes को टक्कर देने जा रही है. Yamaha Company ने इस बाइक को बिल्कुल ही Royal Enfield के बाइक जैसा लुक दिया है जो की Yamaha के user को काफी अच्छा लग रहा है और इसी के वजह से यह YAHAMA RD350 Bike market में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

Yamaha के सभी rider को पता है की Yahama हुबहू Royal Enfield जैसा बाइक market में लांच करने जा रही है. आपको बता दू की Yamaha RD350 को 2024 में लांच किया जायेगा. अगर आप इसके Price, Features and Specifications और Colours के बारे में जानना चाहते है तो हमे follow करें.

Yamaha RD350 New Model Price

अगर हम बात करें YAMAHA RD350 New Model के कीमत के बारें में तो भारतीय मार्केट में इसकी कीमत ₹ 3,00,000 lakh रुपये है. देखें तो यह showroom की कीमत हो सकते है. अगर आप लेने जा रहे है तो आपको बता दे की इसके कीमत में कुछ उत्तार-चढ़ाव देखने को मिल सकती है. Yamaha RD350 New Model के Road Price के बारे में कोई जानकारी अभी नही मिली है.

Features and Specifcations

क्या Yamaha RD350 को फिर से लांच करने की योजना बना रही है? एक सच्चे आधुनिक classic Yamaha को एक ऐसे नाम के साथ पुर्नजीवित करने का विचार असंभव नही लगता है. जिसे न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में पंथ का दर्जा प्राप्त है. हममे से जिन लोगो ने 1980 के दशक में To-Strock Yamaha RD350 को सड़को पर झूमते देखा है.

उनके मन में RD350 की धवनी और आभा की अच्छी यादें होगी. लकिन, To-Strock Engine का इतिहास बन गये है. और अगर Yamaha ने अतीत के कुछ प्रतिष्ठित नामों को पुर्नजीवित करने का फैसला किया है तो नए मॉडल क्या हो सकता है.

Yamaha RD350 के उप्कोमिंग बाइक में बहुत सारे अजीब feature add किये गये है. जैसे की नवीनतम चर्चा और अफवाहों के अनुसार Yamaha XSR300 Retro Nacked मोटरसाइकिल पर काम कर रही है जो की प्रसिद्ध RD350 का उत्तराधिकारी होगा. YAMAHA XSR300 के सामान 321CC 2- Cylinder Engine होने की उम्मीद है जो R3 और MT-03 में भी है.

यह अधिकतम 42 PS की पॉवर और 29.6 NM का अधिकतम torque generator करता है. इंजन को 6-speed gyerbox से जोड़ा जायेगा. लांच और कीमत पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी, लेकिन हम उम्मीद क्र सकते है की XSR300 की कीमत लगभग 3 Lakh रुपये के पास होगी.

Yamaha RD350 Colous

जब YAMAHA RD350 भारतीय मार्केट में लांच किया जायेगा तब मार्केट में इसके कई अलग-अलग कलर के साथ उपलब्ध होगा, ताकि भी rider को एक कलर पसंद न आये तो वह दुसरे कलर को पसंद कर सके. Yamaha RD350 New Model वैसे, अभी से काफी पसंद कर रहे है सभी rider.

Leave a Comment